Lenovo ने लॉन्च किए दो सस्ते स्मार्टफोन, कम कीमत में धांसू फीचर्स

गैजेट

करीब एक साल बाद स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो (Lenovo) ने इंडियन मार्केट में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. दोनों ही स्मार्टफोन को सस्ती कीमत में लॉन्च किया गया है. लेनोवो के पहले स्मार्टफोन के9 (Lenovo K9) की कीमत 8,999 रुपये और दूसरे फोन लेनोवा ए5 (Lenovo A5) की कीमत 5,999 रुपये से शुरू होती है. दोनों ही फोन एक्सक्लूसिवली फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे.
फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी
लॉन्चिंग के मौके पर लेनोवो के उपाध्यक्ष एडवर्ड चांग ने कहा, ‘पिछले एक साल से हम मजबूत भारतीय बाजार में फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी में उपभोक्ताओं की बदलती पसंद को रीड कर रहे थे. के9 और ए5 को फ्लिपकार्ट के निरीक्षण और ग्राहकों की बदलती पसंद के अध्ययन के बाद बनाया है.’ लेनोवो के9 में 5.7 इंच का डिस्प्ले है, जिसका एसपैक्ट रेशियो 18:9 है. इसमें 8-कोर मीडिया टेक हेलियो पी22 प्रोसेसर है, जिसके साथ 3 GB रैम और 32 GB इंटरनल स्टोरेज है.
Lenovo K9 के फीचर्स
लेनोवो K9 में 5.7 इंच की फुल स्क्रीन डिस्प्ले है. फोन में 2.0 गीगा हर्टज का ऑक्टाकोर प्रोसेसर और 3 GB रैम है. हाइब्रिड ड्युल सिम वाले इस स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज 32 GB है, जिसे 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है. कैमरे की बात करें तो 13+5 MP का ड्युल AI रियर कैमरा दिया गया है. फोन में 3000 mAh की बैटरी है. फेस अनलॉक फीचर के साथ इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. इसकी कीमत 8,999 रुपये है.

Lenovo A5 के फीचर्स
लेनोवो A5 में 5.45 इंच की फुल स्क्रीन डिस्प्ले है. 1.3G गीगा हर्टज ऑक्टाकोर प्रोसेसर वाले इस फोन को 2 GB और 3 GB रैम के साथ लॉन्च किया गया है. ड्युल सिम स्लॉट वाले इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड भी लगा सकते हैं. मेमोरी कार्ड से स्टोरेज एक्सपेंड कर सकते हैं. फोन में 13 MP का AI मेन कैमरा और 8 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फेस अनलॉक फीचर के साथ इसमें भी फिंगरप्रिंट सेंसर है. 2 GB GB रैम/ 16 GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 5,999 रुपये और 3 GB रैम/ 32 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *